Friday, September 13, 2019

sunny leone babies


सनी लियोन ने सोमवार सुबह अपने प्रशंसकों के साथ एक अद्भुत, खुशखबरी साझा की। अभिनेता ने बताया कि वह और उनके पति, डैनियल वेबर कुछ सप्ताह पहले दो बच्चे के माता-पिता बने थे। '


सनी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में इसे 'भगवान की योजना' कहा। “भगवान की योजना !! 21 जून, 2017 का दिन @ dirrty99 था और मुझे पता चला कि हम संभवतः कुछ समय के भीतर 3 बच्चे हो सकते हैं। हमने योजना बनाई और एक परिवार बनाने की कोशिश की और इतने सालों के बाद, हमारा परिवार अब अशर सिंह वेबर, नूह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ पूरा हो गया है। हमारे लड़के कुछ हफ्तों पहले पैदा हुए थे लेकिन कई सालों तक हमारे दिल और आंखों में जीवित थे। परमेश्वर ने हमारे लिए कुछ विशेष योजना बनाई और हमें एक बड़ा परिवार दिया। हम दोनों तीन सुंदर बच्चों के अभिभावक हैं। निशा, जिन्हें युगल ने जुलाई 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से गोद लिया था, फोटो में अपने भाइयों के आगमन से खुश और उत्साहित हैं। इस जोड़े द्वारा अभी तक यह खुलासा नहीं किया गया है कि बच्चों को सरोगेट के माध्यम से अपनाया गया था या उनका जन्म हुआ था।



“जिस क्षण हमें तस्वीर मिली (निशा की); मैं बहुत उत्साहित, खुश, भावुक और [अनुभवी] इतनी अलग-अलग भावनाएं थी। हमारे पास सब कुछ को अंतिम रूप देने के लिए तीन सप्ताह का समय था। आमतौर पर लोगों को तैयार होने के लिए नौ महीने मिलते हैं (हंसते हुए), “सनी ने एचटी को दिए एक साक्षात्कार में निशा को पिछले साल गोद लेने के बारे में कहा था।

No comments:

Post a Comment